-24%

Sunisht – Hanuman Ji Ka Sampuran Chola

SKU: SHT000000257
  • Hunamn Ji Ka Chola- 100% Shudh And Complete Samagre.
  • On Every Tuesday Or Saturday, One Should Offer Chola To Hanumanji For Obtaining His Complete Protection and Mercy.
  • SINDOOR, CHAMELI KA TEL, CHANDI KA BARAK, ROLLI, MOLLI, LONG, ELAICHI, THREAD PAIR, DHOOP BATEE, HANUMAN CHALISA, POOJA ITRA, HANUMAN VASTRA.
  • Only For Pooja.
  • Giving Chola In Hanuman Baba, Along With Hanuman Ji, Ram God Is Also Found In The Creator And All Kinds Of Sufferings Are Dispelled.
Regular Price: 300.00
Sale Price: 229.00 incl. GST
Inclusive of all taxes & other charges.
You Save:71.00 (24%)
Save Extra with 2 offers
Flat 5% off: Extra 5% off on prepaid orders OR when you pay using Credit/Debit Card/Net Banking/UPI/Wallet/EMI/Pay Later.
Partner Offers: Get GST invoice and save up to 28% on business purchases.

In stock

 हनुमानजी की कृपा प्राप्त करने के लिए मंगलवार को तथा शनि महाराज की साढ़े साती, अढैया, दशा, अंतरदशा में कष्ट कम करने के लिए शनिवार को चोला चढ़ाया जाता है। मान्यता इन्हीं दिनों की है, लेकिन दूसरे दिनों में रवि, सोम, बुध, गुरु, शुक्र को चढ़ाने का निषेध नहीं है।

Hanuman ji ka chola  : हनुमान जी बेहद ही सरल और तुरंत खुश होने वाले देवताओं में हैं। इन्हें खुश करने से अन्य देवता भी आसानी से खुश हो जाते हैं। हनुमान जी को प्रसन्न करे के लिए बस मन में पवित्रता, शुद्धता और सात्विकता का होना बहुत जरूरी होता है। सिंदूर प्रेमी हनुमान जी को हमेशा ऑरेंज कलर का चोला पहनाया जाता है। आपको पता ये चोला चमत्कारी प्रभावों से भरा होता है। जब यह चोला कई वर्षों तक एक के ऊपर एक चढ़ाया जाता है तो सिंदूर की मोटी परत हनुमानजी की मूल प्रतिमा पर जमती चली जाती है और किसी दिन अचानक यह चोला अपने आप ही उतर जाता है। कहा जाता है कि हनुमान जी ने स्वत: ही इस चोले को उतरा होता है।

यानी ये चोला सालों साल बाद ही उतरता है। इतना ही नहीं कई बार तो ये सदियों तक नहीं उतरता। कई पीढ़ियों के बाद कोई इसे उतरता पाता है। यानी सोचिए इसका उतरना  कितना प्रभावकारी होता होगा। इसका उतरना देख पाना ही सौभाग्य भर होता है। तो आइए जानते हैं कि अगर ये चोला मिल जाए तो कितना कुछ एक इंसान पा सकता है।

SKU: SHT000000257 Category: Tags: , , ,

SHOPPING CART

close